Header Ads

रिलायंस जियो का 'हैपी ऑफर', सभी सेवाएं 31 मार्च तक फ्री



रिलायंस के चैयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर आज प्रेस कॉनफ्रेस की है. जिसमें उन्होंने जियो सिम को लेकर कई बड़े एलान किए है. उन्होंने नए साल के मौके पर नए और पुराने ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक इंटरनेट फ्री देने का एलान किया है.



मुकेश अंबानी ने कहा कि ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए जल्द ही जियो सिम की होम डिलिवरी शुरू की जाएगी. उन्होंने कहा कि हम अपने ग्राहकों को अच्छी सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो सिम में बेहतर सेवा देने के लिए हमारी कोशिशें जारी हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी एलान किया की अब जियो सिम से पुराने नंबर भी चल पाएंगे. कॉल ड्राप के मुद्दे पर मुकेश अंबानी ने कहा कि अन्य कंपनियों का सहयोग न मिलने से कॉल ड्राप हुईं हैं. लेकिन हम बेहतर सेवा देने के लिए जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि हम इस नेटवर्क को अगले साल मार्च तक दोगुना करना चाहते हैं. जियो डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है. हर जियो ग्राहक एक औसत ब्रॉडबैंड उपभोक्ता की तुलना में 25 गुना ज्यादा डेटा का उपयोग कर रहा है.


अंबानी ने कहा कि अब 5 मिनट में सिम एक्टिवेट हो जाता है. उन्होंने कहा कि यह सब आधार कार्ड की वजह से हुआ है. जियो सिम जल्दी चालू हो जाता है. मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो के हर रोज 6 लाख नए ग्राहक बन रहे हैं. उन्होंने जियो पर भरोसे के लिए ग्राहकों और सरकार का शुक्रिया अदा किया.

नोटबंदी पर की पीएम मोदी की तारीफ
इस दौरान मुकेश अंबानी ने नोटबंदी के फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के फैसले से डिजिटल कैश इकॉनमी को बढ़ावा मिलेगा. देश के लोगों की मानसिकता बदलेगी और इकॉनमी में पारदर्शिता आएगी. उन्होंने कहा कि हर एक भारतीय के हाथ में डिजिटल एटीएम होगा. उसका समय बचेगा और लाइन में लगने की जरूरत नहीं होगी. मुकेश अंबानी ने नोटबंदी को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए मोदी को शुक्रिया भी कहा.

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.