Header Ads

फिल्म समीक्षा: लाइव मर्डर की वजह को ढूंढती ‘वजह तुम हो'

सस्पेंस, थ्रिलर, एक्शन और रोमांस अगर आप ये सब एक साथ देखना चाहते है तो ये फिल्म आपके लिए ही रिलीज हुई है. इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म ‘वजह तुम हो’ एक नई कहानी के साथ बड़े पर्दे पर सामने आई है. फिल्म का टाइटल ‘हेट स्टोरी 3’ से लिया गया है और फिल्म के गाने पुरानी फिल्मों के गानों के रिमेक है.
कहानी
फिल्म वजह तुम हो
इस फिल्म में टीवी एक्टर और फिल्म एक्टर दोनों की ही भरमार है. फिल्म की कहानी शुरू होती है एक लाइव मर्डर से जिसका सीधा प्रसारण राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) के चैनल जीटीएन न्यूज़ पर किया जाता है. ये लाइव मर्डर मुंबई के एक एसीपी रमेश का होता है जिसे रोकने में चैनल का मालिक राहुल नाकामयाब होता है.
इस केस की जांच का जिम्मा मिलता है एसीपी कबीर देशमुख (शरमन जोशी) को जो शक के आधार पर राहुल को गिरफ्तार कर लेता है. राहुल को बचाने का काम होता है सिया यानी सना खान का. सिया राहुल की कंपनी की लीगल एडवाइजर है और जब सिया को पता चलता है कि राहुल सर को गिरफ्तार किया जा रहा है तो सिया पुलिस के चंगुल से राहुल को बाहर निकाल लाती है.
दूसरी तरफ बात है रणवीर (गुरमीत चौधरी) जो कि मुंबई पुलिस के वकील है. सिया रणवीर से प्यार करती है और यहीं आमना-सामना होता है दोनों प्यार करने वालों एसीपी कबीर को जांच करते हुए किसी करण पारीख के बारे में पता चलता है जिसका कनेक्शन एसीपी रमेश के मर्डर से होता है लेकिन जब कबीर करण से मिलने जाता है तो कबीर का भी लाइव मर्डर टेलीकास्ट हो जाता है.
म्यूजिक
फिल्म वजह तुम हो
अरिजीत सिंह, अरमान मलिक, नेहा कक्कर की आवाजों से सजा इस फिल्म का म्यूजिक पहले से ही हिट हो चुका है. फिल्म के तीन गाने ‘दिल के पास’,‘दिल में छुपा लूंगा’,माही वे’ रीमेक कर बनाए गए है और काफी हिट भी हो चुके है. फिल्म का टाइटल ट्रेक तुलसी कुमार और मिथुन ने गाया है जो शानदार है.
एक्टिंग
फिल्म वजह तुम हो
शरमन जोशी पहले की तरह ही एक बेहतरीन अभिनेता है. एसीपी का रोल उन्होंने बखूबी निभाया है. टीवी एक्टर सना खान ने भी इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है. वहीं दूसरी ओर गुरमीत चौधरी पहले भी बेहतर अभिनय करते नज़र आए. फिल्म में जरीन खान के आयटम सॉन्ग ने चार चांद लगाए है.
फिल्म की कहानी तो आप जान ही चुके है बस यही कहना चाहते है कि अगर आपको सस्पेंस-थ्रिलर मूवी पसन्द है तो आप इस मूवी को देख सकते है.

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.