Header Ads

WhatsApp Text Status, अगले हफ्ते आ जाएगा सभी एंड्रॉइड यूजर्स के लिए


WhatsApp के बीटा के वर्जन के बाद अब Text status फीचर एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी आने वाला है। अगले हफ्ते तक WhatsApp यूजर्स इस फीचर का यूज कर पाएंगे। इस बात की पुष्टि WhatsApp ने कर दी है। यह फीचर About and Phone number में दिखाई देगा। इसके साथ ही iPhone यूजर्स के लिए यह फीचर दो तीन में ही उपलब्ध हो जाएगा। ऐसा है नया Text status...

नया Text status फीचर पुराने की तरह ही है। प्रोफाइल पिक्चर के नीचे About and Phone number में यह फीचर मिलेगा। इसमें Text status डाल सकते हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि यहां आपके सभी पुराने स्टेटस भी मिल जाएंगे।
ऐसा दिख रहा नया स्टेटस
हाल ही में नए स्टेटस टैब फीचर को लॉन्च करने के बाद इंस्टेट मैसेजिंग ऐप ने पुराने स्टेटस को अपने इंटरफेस से गायब कर दिया था। इस नए स्टेटस फीचर को यूजर की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। और कई यूजर ने कंपनी से अपने पुराने स्टेटस के गायब होने की शिकायत की। लेकिन अब एंड्रॉइड बीटा ऐप में लेटेस्ट अपडेट आने के साथ ही पुराना स्टेटस भी वापस दिख रहा है।

WhatsApp एंड्रॉइड बीटा ऐप को लेटेस्ट 2.17.95 वर्ज़न पर अपडेट करने पर अब प्रोफाइल पेज पर एक स्टेटस टेक्स्ट मैसेज दिख रहा है। टेक्स्ट मैसेज, नए स्टेटस टैब में तस्वीरों, वीडियो और जिफ़ की तरह 24 घंटे बाद गायब भी नहीं होगा।
ये फीचर्स भी आए
थोड़े दिन पहले WhatsApp ने कुछ नए फीचर्स अपडेट किए हैं। इनमें चैटिंग बॉक्स का डिजाइन चेंज हो गया है। पहले यह लंबे चोकोर बॉक्स की तरह दिखाई देता था। यह अपडेट भी बीटा यूजर्स के लिए ही हुई है।

इसके साथ ही अटैचमेंट और कैमरा बटन को भी चैटिंग बॉक्स में आ गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.