Header Ads

ये कंपनी ₹47 में 28 दिनों तक 56 जीबी डेटा दे रही है, और क्या चाहिए!



बड़की वाली टेलिकॉम कंपनियों की लंका पुती पड़ी है. एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसे बड़ेब्बड़े ब्रांड रिलायंस जियो को झेलने में खर्च हुए जा रहे हैं. BSNL हमेशा की तरह सेफ खेल रही है और इसका रिजल्ट भी हमेशा की तरह ही है. ऐसी हालत में मार्केट में सबसे बड़ी मौज ली है टेलिनॉर ने. वही कंपनी, जो पहले यूनिनॉर के नाम से जानी जाती थी. दूसरी कंपनियों के मुकाबले इसके यूजर्स बहुत कम हैं, लेकिन ये ऐसा प्लान लाई है, जो सबसे सस्ता है. टेलिनॉर सिर्फ 47 रुपए में 28 दिनों के लिए 56 जीबी 4जी डेटा दे रही है.
Telenor is offering 56 GB 4G Data in Rupees 47 for 28 Days to Fight Reliance Jio

टेलिनॉर के इस प्लान की पहली शर्त तो यही है कि आपके पास 4जी सिम होना चाहिए. दूसरी शर्त ये कि हर 4जी यूजर ये 47 रुपए वाला रीचार्ज नहीं करा सकता. कंपनी चुनिंदा यूजर्स को खुद मेसेज करके बताएगी कि वो 47 रुपए वाले इस प्लान के लिए एलिजबल हैं. जिनके पास मेसेज आएगा, वही इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे. कंपनी ये मेसेज उन्हीं यूजर्स को भेजेगी, जो इसके 4जी सर्किल में आते हैं.
47 रुपए का रीचार्ज कराने पर आपको 28 दिनों के लिए कुल 56 जीबी डेटा मिलेगा, जिसमें एक दिन में अधिकतम 2 जीबी डेटा यूज किया जा सकेगा. हालांकि, दूसरी कंपनियों से उलट इस प्लान में फ्री वॉइस कॉलिंग या फ्री मेसेज की सुविधा नहीं है. इसके अलावा भी कुछ 4जी प्लान हैं, जिसमें महज 11 रुपए में रोजाना 1 जीबी 4जी डेटा और 97 रुपए में रोज 4 जीबी 4जी डेटा की सुविधा है. और ये सब जियो के मार से बचने के लिए किया जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.