Header Ads

खरगोन शहर में दर्दनाक मौत: मजाक में चलाई गोली, भाई के सीने को चीरते हुए निकल गई


खरगोन. शहर के संजय नगर कॉलोनी के शिव शक्ति गार्डन के पीछे शुक्रवार रात डेढ़ बजे अल्ताफ पिता नसरू और चाचा का लड़का अमजद उर्फ भैयू व अन्य दो दोस्त ओटले पर बैठकर मजाक कर रहे थे। इस दौरान सभी दोस्त आपस में क्रिकेट की बातें कर रहे थे। इस दौरान एक दोस्त ने कहा भैयू के पास पिस्तैल है तो इस पर अल्लाफ डर गया। उसने कहा कि तुम बार-बार पिस्तैल का कहकर डराते रहते हो

शहर के संजय नगर में शुक्रवार रात डेढ़ बजे चार दोस्त ओलटे पर बैठकर मजाक कर रहे थे। इस दौरान दो चचेरे भाई भी मौके पर थे। मजाक चल ही रहा था कि एक भाई ने पिस्तैल निकाली। दोनों मजाक ही कर रहे थे कि एक ने दूसरे की कनपटी पर पिस्तौल रख दी। मजाक में एक भाई ने गोली चलाई तो दूसरे के सीने की चीरते हुए निकल गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक खरगोन के संजय नगर कॉलोनी के शिव शक्ति गार्डन के पीछे शुक्रवार रात डेढ़ बजे अल्ताफ पिता नसरू और चाचा का लड़का अमजद उर्फ भैयू व अन्य दो दोस्त ओटले पर बैठकर मजाक कर रहे थे। इस दौरान सभी दोस्त आपस में क्रिकेट की बातें कर रहे थे। इस दौरान एक दोस्त ने कहा भैयू के पास पिस्तैल है तो इस पर अल्लाफ डर गया। उसने कहा कि तुम बार-बार पिस्तैल का कहकर डराते रहते हो। इतने में भैयू घर गया और पिस्तैल निकालकर ले आया। बाद में उसने मजाक में अल्लाफ की कनपटी पर पिस्तैल तान दी। भैयू ने पिस्तैल से गोली निकालकर अल्ताफ को डराने के लिए जैसी ही ट्रगर दबाया तो गोली सीधे अल्ताफ के सीने को चीरते हुए निकल गई। गोली लगने से अल्ताफ की मौके पर ही मौत हो गई।

बाद में सूचना पर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और गोली चलाने वाले युवक अमजद उर्फ भैयू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से देशी कट्टा भी जब्त किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.