Header Ads

जियो की बुकिंग आज से शुरू , जाने कैसे मिलेगा यह फोन



जियो के इस नए फोन का टार्गेट उन 50 करोड़ फीचर फोन के मार्केट को कैप्चर करना हैं जो अभी मौजूद हैं। यह फोन आप आज से 1500 रूपए का रिफन्डेबल अमाउंट जमा करके बुक कर सकते हैं। यह डिपॉजिट आपको 36 महीने के बाद वापस कर दिया जाएगा। इस प्रकार से यह फोन आपको मुफ्त में मिलेगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चौथी पीढ़ी की रिलायंस जियो मात्र 153 रु में एक महीने के लिए आपको अनलिमिटेड डाटा देगी।

कैसे और कहां करें जियो फोन की बुकिंग
अगर आप भी जियो के इस नए फोन के लिए उत्सुक हैं और इसे बुक करना चाहते है तो हम आपको बता रहें है कि कैसे और कहां करें जियो के इस नए फोन की बुकिंग। जियो फोन की बुकिंग आप अपने मोबाइल मे जियो एप के जरिए बुक कर सकते है या फिर आप जियो की वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। आप आपने नजदीकी जियो स्टोर पर भी अपने जियो फोन की बुकिंग कर सकते हैं।

रिलायंस जियो ने रिटेलर के लिए प्रतिदिन एक लाख मोबाइल हैंडसेट वितरित करने की योजना के साथ ही 40-50 लाख फोन प्रति हफ्ता बेचने का लक्ष्य रखा हैं। कंपनी ने एक लाख हैंडसेट को प्रतिदिन डिलीवर किया जाए। हैंडसेट डिलीवरी की ये प्रक्रिया रिलायंस डिजिटल आउटलेट और जियो सेंटर पर होगा।

क्या हैं फोन की खासियत
जियो फोन अब तक का सबसे सस्ता 4जी फोन होगा। इस फोन में 2 मेगापिक्सल को बैक कैमरा और आगे का कैमरा वीजीए होगा। फोन की इंटर्नल मेमोरी 4 जीबी होगी और 512 एमबी का रैम लगा होगा। इस फोन मे 128 जीबी तक का मेमोरी कार्ड आप लगा सकते हैं। इस हैंडसेट की स्क्रीन 2.4 इंच का होगा और 2,000 एमएएच का दमदार बैटरी होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.