Header Ads

टेली परफॉर्मेंस कंपनी के डायरेक्टर और जीएम की चोरल में डूबने से मौत

इंदौर, प्रतिनिधि। टेलीपरफॉर्मेंस कंपनी के डायरेक्टर और जीएम की रविवार शाम चोरल नदी में डूबने से मौत हो गई। वे करीब 15 साथियों के साथ पिकनिक मनाने गए थे। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर तैर रहे थे। अचानक तेज बहाव आया और दोनों बह गए।


पुलिस के मुताबिक घटना शाम करीब 5 बजे की है। 32 वर्षीय अखिलेश धोरता निवासी नरीमन पॉइंट (महालक्ष्मीनगर) और उनका दोस्त अंशुल भटनागर चोरल नदी में (शराब दुकान के करीब) नहा रहे थे। अचानक बहाव आया तो उन्होंने बचने के लिए एक-दूसरे को पकड़ लिया, लेकिन बहाव तेज होने से दोनों डूब गए। उन्हें छटपटाता देख दोस्त बचाने के लिए दौड़े।
कुछ देर बाद उन्हें बाहर खींचकर लाए। दोस्त अखिलेश को सिमरोल स्थित निजी अस्पताल और अंशुल को बड़वाह लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक अखिलेश टेली परफॉर्मेंस कंपनी में डायरेक्टर (ऑपरेशन) और अंशुल जीएम थे।
कार के कांच फोड़कर चाबी निकाली
पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त करीब 15 लोग मौजूद थे। उन्हें बचाने के लिए कुछ ग्रामीणों ने भी मदद की। दोनों को पानी से बाहर निकाला, तब सांस चल रही थी। जिस कार से उन्हें अस्पताल लेकर आना था, उसकी चाबी अखिलेश के पास ही थी।
इसलिए साथियों ने कार का कांच फोड़ा और दूसरी कार की चाबी निकालकर रवाना हुए। परिचितों के मुताबिक अखिलेश की एक बेटी है। उसकी पत्नी गर्भवती है। दोस्त देर रात तक हादसे के बारे में बताने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.