Header Ads

तो इसलिए शशि कपूर की प्रेयर मीट से गायब थे करीना-रणबीर-ऋषि कपूर


सात दिसंबर गुरुवार को शशि कपूर के परिवार ने प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। शशि कपूर की इस अंतिम सभा में कपूर खानदान का लगभग हर सदस्य मौजूद था, लेकिन ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और करीना कपूर खान कहीं नज़र नहीं आये। परिवार के तीन अहम सदस्यों की ग़ैरमौजूदगी पर चर्चा तो होनी ही थी। तो चलिए आपको बताते हैं कि रणबीर, ऋषि और करीना ने शशि कपूर की शांति सभा में अपनी उपस्थिति क्यों दर्ज़ नहीं करवाई।
दरअसल, शशि कपूर ने हमेशा अपनी जिंदगी में वक्त को और काम के कमिटमेंट को काफी तवज्जो दी है और यह उनकी चाहत थी कि किसी भी कारणों से किसी वर्क कमिटमेंट में कमी नहीं आनी चाहिए। शायद यही वजह थी कि करीना, ऋषि और रणबीर अपने वर्क कमिटमेंट के कारण इसमें शाामिल नहीं हो पाये। सूत्रों के अनुसार करीना कपूर को उस दिन महबूब स्टूडियो में एक ब्रांड के लिए शूटिंग करते देखा गया, तो रणबीर कपूर दुबई किसी वर्क कमिटमेंट के कारण चले गये थे। वहीं ऋषि कपूर को भी दिल्ली में अपनी फिल्म राजमा-चावल की शूटिंग के लिए लौटना पड़ा था। ख़बर है कि शशि कपूर के बेटे कुणाल, करन और बेटी संजना की भी यही राय थी कि कोई भी वर्क कमिटमेंट न तोड़ें।
शशि कपूर थियेटर की दुनिया को ही पूजते थे, जहां चाहे कुछ भी हो जाये काम नहीं रुकना चाहिए। इसलिए तीनों ही कपूर जिन्होंने पहले से वर्क कमिटमेंट कर रखा था, उन्होंने उसे पूरा किया। बता दें कि शशि कपूर के इंतकाल वाले दिन ऋषि कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसे बीच में ही छोड़कर उन्हें वापस आना पड़ा था।हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर शशि कपूर का निधन 4 दिसंबर को शाम लगभग 5.30 बजे हुआ था। कपूर खानदान की दूसरी पीढ़ी के वो आख़िरी प्रतिनिधि थे। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.